Wrestler Sushil Kumar In Murder Case: ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार को ढूंड रही दिल्ली पुलिस, सुशिल पर एक पहलवान की मौत का है आरोप.

Wrestler Sushil Kumar In Murder Case: ओलंपिक मेडल विजेता रह चुके पहलवान सुशील कुमार को तो हम सभी जानते है. लेकिन आज सुशिल कुमार एक मौत के ज़िम्मेदार है और दिल्ली पुलिस उनके पीछे पड़ी हुई है.घटना 4 मई की है, जब दिल्ली स्थित मॉडल टाउन इलाके में बने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई थी. जिसमे 5 पहलवानों को गम्भीर चोट आई थी, जहाँ सभी को एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था, वहीँ सागर नाम के एक पहलवान की इलाज के दौरान मौत हो गई थी, जिसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है.

Wrestler Sushil Kumar In Murder Case
Tehelka India News
Wrestler Sushil Kumar In Murder Case:

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहाँ झगड़े में चोटिल पहलवान को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहाँ बीते बुधवार उसकी मौत हो गयी.इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के अनुसार यह जानलेवा मारपीट पहलवान सुशील कुमार, अजय, सोनू, सागर, प्रिंस और अमित के अलावा कई पहलवानों के बीच  हुई थी.

Wrestler Sushil Kumar In Murder Case: वहीँ दिल्ली पुलिस ने चश्मदीदों के बयान के आधार पर और जांच के बाद पहलवान सुशील कुमार का नाम एफआईआर में लिखा है, और इसलिए दिल्ली पुलिस पहलवान सुशिल कुमार की तलाश कर रही है. सुशील कुमार और बाकी आरोपियों की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही है.ऐसा माना जा रहा है की सुशील कुमार के मिलने के बाद इस मामले से पर्दा उठ सकेगा और तस्वीर साफ़ होगी.

Read Also: सुप्रीम कोर्ट की केंद्र सरकार को सलाह, संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन को बताया जरुरी

Wrestler Sushil Kumar In Murder Case: जांच में मालूम चला है कि सागर नाम का पहलवान अपने दोस्तों के साथ छत्रसाल स्टेडियम के पास मॉडल टाउन में एक मकान में रहता था. सूत्रों के मुताबिक, झगड़ा प्रॉपर्टी को लेकर ही शुरू हुआ था. जिसके बाद मामल गरमाया और बहस हाथापाई में बदल गई. दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस मामले में फायरिंग की बात भी सामने आई है. जिसमें कई घायल हुए वहीँ एक की मौत हो गई.

वहीँ पुलिस को मौका ए वारदात से एक स्कॉर्पियो कार और लोडेड डबल बैरल बंदूक मिली है, जिसके साथ पुलिस को कारतूस भी मिले हैं. गोरतलब हो की इससे पहले भी पहलवान गुटों पर प्रॉपर्टी को लेकर दबंगई को लेकर आरोप लगते रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button