Uttarakhand Latest News : उत्तराखंड में डंबल इंजन की सरकार फेल, कांग्रेस ने मंहगाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा

Uttarakhand Latest News : दूसरी ओर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने कहा कि केंद्र सरकार ने कृषि कानून लाकर किसानों का उत्पीड़न करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। प्रदेश की जनता एक बार फिर कांग्रेस की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है।

Uttarakhand Latest News

भाजपा के नेता मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं
Uttarakhand Latest News : मंगलवार को लक्सर तहसील मुख्यालय में तीन कृषि कानून पास किए जाने को लेकर केंद्र व राज्य सरकार के विरोध में एक दिवसीय धरना आयोजित किया गया। इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा सरकार के खिलाफ लोग लामबंद हैं। वे भाजपा को सत्ता से बाहर करने की तैयारी में लगे हुए हैं, जबकि भाजपा के कुछ दिग्गज नेता अभी भी उत्तराखंड की सभी सीटों पर जीत का दावा कर मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

महंगाई और बेरोजगारी चरम पर
राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने आगे कहा कि महंगाई चरम पर है और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। केंद्र सरकार ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है। इस मौके पर किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज सैनी, कुलबीर चौधरी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. उमादत्त शर्मा, सत्यवीर चौधरी, अरुण चौधरी, संजय सैनी एडवोकेट, संजय वर्मा, राव फिरोज, बालेश्वर सिंह, कमला कश्यप, वेद प्रकाश, संजय वर्मा, सत्यवीर गुर्जर और केपी तोमर आदि शामिल रहे।

Uttarakhand Latest News

Uttarakhand Latest News

किसानों के समर्थन में आज कांग्रेस नेता हरीश रावत के नेतृत्व में निकलेगी पदयात्रा
मोदी सरकार द्वारा पास किये गए तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसान कांग्रेस बुधवार को रुड़की के कुंजा बहादुरपुर शहीद स्मारक से इकबालपुर तक हरीश रावत के नेतृत्व में पदयात्रा निकालेगी। किसान कांग्रेस रुड़की ग्रामीण के जिलाध्यक्ष सेठपाल परमार ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में बुधवार को कृषि कानूनों का विरोध किया जाएगा।

Uttarakhand Latest News

क्षेत्रिय विधायक ममता राकेश भी शामिल
Uttarakhand Latest News : इसको लेकर कुंजा बहादुरपुर शहीद स्मारक से इकबालपुर तक पदयात्रा निकाली जाएगी। इसमें किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुशील राठी व क्षेत्रीय विधायक ममता राकेश सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी शामिल रहेंगे

Also Read : पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि को मिली जमानत, टूलकिट केस में हुई थी गिरफ्तारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button