Uttarakhand Breaking News : मदन कौशिक को बनाया गया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, मंत्रिमंडल की रेस से बाहर

Uttarakhand Breaking News : उत्तकराखंड में मुख्यमंत्री पद पर परिवर्तन के बाद अब प्रदेश भाजपा नेतृत्व में भी बदलाव कर दिया गया है। पार्टी के इस फैसले से फिर से राज्य के राजनीतिक जगत में हलचल मच गयी है और तरह-तरह की बातें, अनुमान लगये जा रहे हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री और हरिद्वार से विधायक मदन कौशिक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी की गई है। इस संबंध में कौशिक के नियुक्तिह के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

सीएम परिवर्तन के बाद, प्रदेश अध्यक्ष परिवर्तन से भाजपा ने सबको चौंकाया :
Uttarakhand Breaking News : भाजपा हाईकमान ने उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन का कदम उठाते हुए त्रिवेंद्र रावत के स्थान पर पौड़ी गढवाल सांसद तीरथ सिंह रावत को राज्य की कमान सौंपी। अब चुनावी वर्ष में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद पर भी बदलाव कर कर सबकों चौंका दिया है। त्रिवेंद्र रावत मंत्रिमंडल में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को प्रदेश संगठन का नया मुखिया बना दिया गया है। कौशिक गुरुवार को अचानक दिल्ली पहुंचे थे। दिल्ली में उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत कई केंद्रीय नेताओं से भेंट की थी।

Uttarakhand Breaking News

ये भी पढ़िए : सीएम बनते ही तीरथ आए फॉर्म में, कुंभ शाही स्नान में पुष्प वर्षा सहित दिए कई निर्देश

Uttarakhand Breaking News :

तीरथ मंत्रिमंडल का विस्तार का आज होगा :
Uttarakhand Breaking News : : उत्तराखंड के मुखिया की सीट पर हाल ही में विराजमान हुए सीएम तीरथ सिंह रावत का आज मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। आज शुक्रवार शाम को चुने गए मंत्री शपथ ग्रहण कर सकते हैं। राजभवन को इसके लिए सूचित किया जा चुका है। खबरों की मानें तो संगठन, सांसदों सहित विधायकों से फीडबैक ले लिया गया है।

Uttarakhand Breaking News

मंत्रिमंडल के लिए ये हैं संभावित मंत्री :
Uttarakhand Breaking News : नरेंद्र नगर से विधायक सुबोध उनियाल , बाजपुर से विधायक यशपाल आर्य, चौबट्टाखाल से विधायक सतपाल महाराज, बदरीनाथ से विधायक महेंद्र भट्ट , खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी, यमकेश्वर से विधायक ऋतु खंडूरी, कालाढूंगी से विधायक बंशीधर भगत, हरिद्वार ग्रामीण से विधायक यतीश्वरानंद, डीडीहाट विधायक से विशन सिंह चुफाल, कोटद्वार से विधायक हरक सिंह रावत और श्रीनगर से विधायक धनसिंह रावत को मंत्री बनाए जाने की संभावना है।

Also Read : Uttarakhand Ki Taza Khabar 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button