Up Top News-सीएम योगी बोले यूपी में नहीं लगेगा लॉकडाउन !ये हो सकता है…

CM Yogi Said That There Will Not Be A Lockdown In UP

Up Top News:  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में लॉकडाउन नहीं लगेगा.एक चैनल में वार्ता के दौरान उन्होने कहा कि फिलहाल यूपी में लॉकडाउन नहीं लगेगा. हमारा ध्यान लोगों की आजीविका पर भी है. कि  लॉकडाउन से कोई मजदूर परेशान ना हो.वार्ता के दौरान उन्होने कहा कि अभी हमने उन इलाकों में नाइट कर्फ्यू लगाया है जहां केस अत्यधिक मात्रा में बढ़ रहे हैं .

हमें मानवता को भी बचना है-सीएम योगी

Up Top News : उन्होनें साफ तौर पर कहा कि हमें मानवता को भी बचना है और मानव को भी .जीवन और जीविका को बचाने के इस क्रम में जो सबसे अच्छे विकल्प हो सकते हैं. उन्हीं में केंद्र के साथ हमारी सरकार ने नाइट कफ्र्यू के रूप में यह व्यवस्था तैयार की है. अगर जरूरत पड़ी तो नाइट कफ्र्यू को और ठोस तरीके से लगाया जायेगा.

Up Top News 

यह भी पढ़े-  सफाई कर्मचारियों ने निकाली अधिकार यात्रा 

कोरोना गाइडलाइन का पालन करें -सीएम योगी

Up Top News : इस दौरान उन्होनें  लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपली की.कोरोना महामारी से बचाव का सबसे अच्छा उपाय है कि भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की गाइडलाइन का अक्षरश: स्वयं पालन करें और अपने करीबियों को इन सभी गाइडलाइन का पालन करने के लिए प्रेरित करें.

30 अप्रैल तक प्रदेश के सभी स्कूल बंद- सीएम योगी

Up Top News : सीएम योगी ने कहा कि  बीते एक साल से सरकार ने हर वो प्रयास किए जो लोगों के लिए सही है. इतने बड़े राज्य ने कैसे कोरोना  से लड़ाई लड़ी वो किसी से छुपा नहीं है.आगे भी सरकार वो सब कुछ करेगी जो राज्य के लिए सही है.उन्होनें कहा कि हमने जरूरत पड़ने पर 30 अप्रैल तक प्रदेश के सभी स्कूल और कांलेज बंद कर दिए हैं .इसके साथ ही भीड़ भाड़ वाले इलाके में  पुलिस सख्ती से निपट रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button