Up Top News : यूपी में गरीब का ये कैसा हाल,दर-दर भटकता गरीब !

How Is The Condition Of The Poor In UP, The Poor Wanders From Rate To Rate

Up Top News :  यूपी में कोरोना अपने पीक पर है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कोरोना से यूपी के अस्पताल भरे पड़े हैं.आपको बता दे कोरोना के संदिग्ध मरीज पांच-सात दिनों तक रिपोर्ट नहीं मिलने पर गंभीर हो रहे हैं. उनके ऑक्सीजन का स्तर गिर रहा है. लेकिन जब वह भर्ती के लिए जा रहे हैं तो उन्हें ना तो नॉन कोविड में कोई भर्ती लेने को तैयार है और ना ही कोविड-19 अस्पताल में भर्ती हो पा रहे हैं. हालाता ये हो गए की कल जब एक 60 वर्षीय बुजुर्ग मरीज अस्पताल पहुंचे तो उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया .

Up Top News

यह भी पढ़े-  टांडा जंगल में आग का तांडव,

जांच में हो रही है अड़चन

Up Top News :आपको बता दे मरीज को पिछले एक हफ्ते से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उसके बाद से मरीज आरटीपीसीआर जांच के लिए दर दर भटक रहा है. कोरोना रिपोर्ट ना होने के कारण किसी भी अस्पताल नें मरीज को भर्ती करने से मना कर दिया.जिसके बाद निराश होकर घर वाले बाजार से आंक्सीजन का सिलिंडर खरीद कर ले आए.

यूपी में गरीब का बुरा हाल

Up Top News : तो देखा आपने यूपी में एक गरीब का कोरोना के चलते कितना बुरा हाल है.एक रिपोर्ट के लिए गरीब को अस्पतालों का बार बार चक्कर लगाना पड़ रहा है.पर मजे की बात ये है कि पैसे देने के बाद भी रिपोर्ट नहीं मिल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button