UP Corona News : यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 8वीं तक स्कूल बंद, जानिए कब तक रहेंगे बंद

UP Corona News

UP Corona News : एक साल बाद फिर से कोरोना वहीं घातक रूप ले रहा है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना बड़ी तेजी से पैर पसार रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए, यूपी की योगी सरकार ने स्कूल 31 मार्च तक बंद करने का फैसला ले लिया है। बता दें कि आठवीं तक के स्कूलों को 24 मार्च से 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। इसके अलावा उन सभी शैक्षणिक संस्थानों को भी इस दौरान बंद करने का निर्णय किया गया है, जहां एग्जाम नहीं चल रहे हैं। यह फैसला देर रात प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कोरोना की स्थिति के जायजे के लिए बुलाई गई बैठक के बाद लिया गया।

UP Corona News
Tehelka India news

यूपी में 24 घंटे में आए इतने केस

UP Corona News : आपको बता दें कि सोमवार शाम को पिछले 24 घंटे में यूपी में 542 मामले सामने आए थे, इनमें से 142 मामले केवल लखनऊ से सामने आए थे। लखनऊ में पिछले तीन दिनों से लगातार 100 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कोविड-19 संक्रमण बढ़ने की स्थिति‍ में होली सहित अन्‍य पर्व व पंचायत चुनाव के दृष्टिगत प्रदेश में विशेष सतर्कता और सावधानी बरतने के निर्देश दिये हैं।

अभी पढ़िए Uttar Pradesh

सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

UP Corona News :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली सहित अन्य त्योहारों, पंचायत चुनाव तथा देश के विभिन्न राज्यों में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ने मामलों की स्थिति के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश में विशेष सतर्कता और सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव औऱ उपचार की व्यवस्थाओं को मजबूत करते हुए संक्रमण की स्थिति को रोकने के सभी उपाय सुनिश्चित किए जाएं।

Also read : सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, पिछले दिनों कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button