Traffic System Inspection : पुलिस अधीक्षक ने किया यातायात व्यवस्था का निरीक्षण !

Superintendent Of Police Inspected The Traffic System

लालकुआं, रिपोर्ट- जफर  अंसारी

Traffic System Inspection : लालकुआं शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर करने एवं बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं कि रोकथाम के लिए यातायात अपर पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाल लालकुआ ने नेशनल हाईवे के आठ सम्बंधित स्थानों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश पुलिस को दिए। आपको बता दें यातायात अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा और कोतवाल संजय कुमार ने हल्दूवानी से लालकुआं तक नेशनल हाईवे 109 पर संभावित दुर्घटना स्थानों का निरीक्षण किया साथ ही स्थानीय पुलिस को दुर्घटना रोकने हेतृ दिशा निर्देश दिए।

 

Traffic System Inspection

यह भी पढ़े- गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेक्स के ये आठ सवाल

अतिक्रमण को हटाने  का पुलिस अधिकारियों  ने दिए निर्देश

Traffic System Inspection : इस दौरान उन्होंने कोतवाली क्षेत्र के मोटाहल्दू स्थित गैस प्लाट के अगल बगल खडे़ वाहनों को हाटने तथा गलत  दिशा से चल रहे स्टोन क्रेशर के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिये इसके अलावा उन्होंने शहर के मुख्य सड़कों  पर दुकानदारों द्वारा किये जा रहे अतिक्रमण को हटाने के निर्देश भी पुलिस अधिकारियों को दिए गए।

 

पुलिस ने चलाया  चेकिंग अभियान 

Traffic System Inspection : इस दौरान यातायात अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिचा ने कहा कि पुलिस महानिदेशक के दिशा निर्देश पर शहर की यातायात व्यवस्था को और बेहतर करने एंव बढ़ती दुर्घटना को रोकने के लिए उनके द्वारा कार्रवाई समय समय पर कि जा रही है । इसी के चलते आज हल्दूवानी से लालकुआ तक आठ दुर्घटना संभावित स्थानों का निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्घटना रोकने के लिए हाईवे के किनारे स्पीड ब्रेकर,दुर्घटना बोड जागरूकता अभियान के साथ साथ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button