Top News Of Today : दिनभर की 10 बड़ी खबरें

Today Big News Of Country And Uttarakhand

Top News Of Today : 1.महाकुंभ को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान कहा कोरोना संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए कुंभ ,आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी हुई  आज फोन पर बात,

  1. वही पीएम की अपील के बाद समाजवादी नेता अनुराग भंदौरिया ने साधा निशाना ,कहा अगर कुंभ प्रतिकात्मक हो सकता है तो चुनाव में रैली भी वर्चुअल क्यों नहीं हो सकती।
  2. कुंभ मेले में कोरोना संक्रमण हुआ बेकाबू ,अखाड़ों अफरातफरी निरंजनी अखाड़े के 22 संत संक्रमित, 24 घंटे में 592 नए मामले आए सामने।
  3. अब रेलवे परिसर और ट्रेनों में मास्क नहीं पहनना होगा अपराध,लग सकता है 500 रुपये तक का जुर्माना, आदोश हुआ जारी

Top News Of Today : 5 . उत्तराखण्ड में सीबीएससी की तर्ज पर 10 वी की बोर्ड परीक्षा निरस्त, 12 वीं की बोर्ड परीक्षा को किया जाएगा स्थगित ,10 वी में पिछली परफॉर्मन्स के आधार पर माना जायेगा पास ।

6. लालू प्रसाद यादव के जेल से बाहर आने का रास्ता हुआ साफ . लालू को दुमका कोषागार से निकासी के मामले में मिल गई जमानत.

7. उत्तराखण्ड सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलो ने झोंकी अपनी जान, कोरोना गाईडलाईन का ध्यान रख किया जा रहा मतदान ।

  1. किसान आंदोलन लाल किला हिंसा मामले में आरोपी पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार है. आज ही मिली थी सशर्त ज़मानत ,

9. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी हुए कोरोना पॉजिटिव, आफिशियल अकाउनंट से दी जानकारी,फैंस ने मांगी सलामती की दुआ।

10. IPL के मुकाबले में आज आमने सामने होंगे सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस, अपने शुरुआती दोनों मुकाबले हारने के बाद जीत के लिए उतरेगी हैदराबाद ।

read more: ममतामय माता का स्कंदमाता स्वरुप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button