TMKUC Actor Tested Corona Positive : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस अभिनेता को हुआ कोरोना

TMKUC Actor Tested Corona Positive

TMKUC Actor Tested Corona Positive : देशभर में कोरोना फिर से अपना पैर पसारने लगा है। लोगों की लापरवाही के चलते फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से बड़ रहा है। कोरोना की चपेट में देश की बड़ी-बड़ी हस्ती भी नहीं बच पायी हैं। इस बार खबर टीवी जगत से हैं, जहां टीवी के हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के भाई सुंदर लाल कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। शो में सुंदर लाल यानी मयूर वकानी जिन्हें स्क्रीन पर काफी कम स्पेस मिलता है लेकिन उन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं। संदर लाल ने दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप छोड़ी हुई है। इस खबर के बाद से ही पूरे शो की टीम में हलचल मच गयी है।

 हाल ही में सभी कलाकारों ने सुंदर लाल संग की थी शूटिंग

TMKUC Actor Tested Corona Positive : सुंदर लाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से शो की पूरी टीम परेशान है। हाल ही में सभी ने सुंदर लाल के साथ शूटिंग की थी।

शो की पूरी टीम का होगा कोरोना टेस्ट

TMKUC Actor Tested Corona Positive : शो के फेमस कलाकार सुंदर लाल यानी मयूर वकानी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरी टीम एक भय में है। बता दें कि अब तारक मेहता का उलटा चश्मा की पूरी टीम को अपनी कोरोना जांच करानी होगी। अगर किसी और भी सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो शो के लिए एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है।

दया के रियल भाई हैं सुंदर लाल

TMKUC Actor Tested Corona Positive : शो  में लोग दया भाभी और सुंदर की भाई-बेहन की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। लेकिन इसके पीछे की सच्चाई दरअसल में ये है कि ये दोनो कलाकार यानी दया उर्फ दिसा वकानी औऱ सुंदर लाल उर्फ मयूर वकानी रियल लाइफ में भी भाई-बेहन ही हैं।

Also read : ये चीजें खाने से गर्मियों में नहीं होगी अपच की समस्या, आज ही डाइट में करें शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button