The Girl Committed Suicide :रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प में एक युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या !

A Girl Committed Suicide By Hanging Herself In A Transit Camp In Rudrapur

रिपोर्ट- डीके सरकार
स्थान- रूद्रपुर 

The Girl Committed Suicideरूद्रपुर  में ट्रांजिट कैम्प निवासी एक युवती ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आनन फानन में परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमोर्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस प्रथम दृष्टया आत्म हत्या मान रही है.

बुधवार को हुई मौत

The Girl Committed Suicide : पुलिस के मुताबिक बुधवार को परिवार के सभी सदस्य स्वर्ग फार्म विलासपुर गए हुए थे. घर पर 26 वर्षीय इतु राय अकेली थी. देर सायं उसका भाई घर पहुचा तो इतु राय पंखे की कुंडी से लटकती हुई मिली. आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

The Girl Committed Suicide

यह भी पढ़े- आज खत्म हो सकता है हरिद्वार कुंभ ?

मामले की जांच में जुटी पुलिस

The Girl Committed Suicide : 10 अप्रेल  को मृतका की मौसी की भी रूद्रपुर इंद्रा चौक पर सड़क हादसे में मौत हो गयी थी. इतु की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सीओ अमित कुमार ने बताया की कल ट्रांजिट कैम्प निवासी एक युवती ने अज्ञात कारणों के चलते आत्म हत्या की है.मामले में शव का पीएम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.फिलहाल पुलिस मामले की जाच में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button