Tehelka India News

Top Hindi News Channel

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput Commits Suicide : खुदकुशी /अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कर ली आत्‍महत्‍या, 6 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी

Sushant Singh Rajput  अब इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 34 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 8 जून को सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था।

12 फिल्मों में काम किया

काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था।

Shushant-Singh-Rajput-in-his-childhood
Shushant-Singh-Rajput-in-his-childhood

Sushant Singh Rajput ने साल 2013 में फिल्‍म ‘काय पो चे’ (Kai Po Che) से बॉलीवुड में इंट्री की थी

उन्‍होंने अपनी पहली ही फिल्‍म में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का ध्‍यान खींच ली थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड मिला था. इसके बाद उन्‍होंने शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance) से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली.

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा मे 14वीं मंजिल से छलांग लगाई थी

8 जून को सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने मलाड में एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उन्हें बोरीवली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Must Read: Corona Maiya Ki Puja : महामारी पर अंधविश्वास भारी, लोगों ने कोरोना को देवी बनाया देखें मइया का वायरल वीडियो