Shadow Of Corona On Lalkuan :लालकुंआ पर कोरोना का साया, कोरोना को लेकर प्रशासन मुस्तैद

Corona Overshadowed By Lalkuan, Administration Ready For Corona

रिपोर्ट जफर अंसारी 

स्थान- हल्द्वानी

Shadow Of Corona on Lalkuan : आज के समय में कोरोना की मार पूरी  दुनिया झेल रही है. ऐसा कोई देश नहीं जहां कोरोना नहीं पहुंचा.  प्रदेश भर में तेजी से बढ़ रहे कोविड-19 के मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने लालकुंआ के वार्ड नंबर एक में हॉस्पिटल रोड को माइक्रो केंटेन्मेंट जोन बनाया है.जबकि प्रशासन ने गुरुवार को गोरा पड़ाव के हाथीखाल क्षेत्र को केंटेन्मेंट जॉन बनाया था.

Shadow Of Corona on Lalkuan : यहां कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.प्रशासन की टीम द्वारा अभियान चलाकर मास्क पहनने व दो गज की दूरी बनाए रखने के लिए लोगो को जागरूक किया जा रहा है. वही क्षेत्रवासियों की कोरोना की जांच की जा रही है. इसके अलावा वेक्सीनेशन भी तेजी से किया जा रहा है.

 

Shadow Of Corona on Lalkuan :प्रशासन द्वारा नगर के वार्ड नंबर एक मे इंटर कॉलेज गेट से जगदीश अग्रवाल की दुकान तक के क्षेत्र को माइक्रो केंटेन्मेंट जोन बनाया है.क्षेत्र में रहने वाले लोगों की कोरोना जांच के साथ ही उनसे संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है.इसके अलावा गुरुवार को घोषित किये गए माइक्रो कंटेन्मेंट जोन हाथीखाल गोरापड़ाव में सेम्पलिंग कराकर कोरोना जांच के लिए भेजी है.

Shadow Of Corona on Lalkuan

यह भी पढ़े –आप भी कर सकते हैं अपना वजन कम

Shadow Of Corona on Lalkuan :राजस्व उप निरीक्षक मनोज रावत ने बताया कि उपजिलाधिकारी के निर्देश पर उनके द्वारा अम्बेडकर नगर व हाथीखाल में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया है.उन्होंने कहा कि कल से स्वास्थ्य विभाग और नगर पंचायत ,राजस्व विभाग टीम द्वारा क्षेत्र में कोविड सैंपलिग की जायेगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button