Satpal Maharaj Dominated Social Media:सोशल मीडिया पर छाए सतपाल महाराज,आप में जाने की चर्चा ?

Satpal Maharaj Dominated Social Media, Discussion Of Going To Aap

 

Satpal Maharaj Dominated Social Media ; सोशल मीडिया पर इन दिनों सतपाल महाराज खूब छाए हुए है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सतपाल महाराज आप में शामिल हो सकते हैं .लेकिन इस बात का खंडन उनके करीबियों ने  कर दिया है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक कोरी कल्पना है, महाराज जी की छवि को खराब करने के लिए कई लोग इस प्रकार की बातें सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं.वहीं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के मीडिया प्रभारी नीशिथ सकलानी ने खबर को निराधार बताया, उन्होंने कहा कि महाराज बीजेपी का प्रचार करके पश्चिम से लौटे हैं उनकी किसी भी आप नेता से मुलाकात नहीं हुई है.

आप के पेज पर महाराज पर निशाना

Satpal Maharaj Dominated Social Media पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के बेशक आम आदमी पार्टी में जाने की संभावनाओं से सियासी चर्चा गरमा रही हैं, लेकिन आप की उत्तराखंड इकाई के फेसबुक पेज पर महाराज पर निशाना साधा गया है। इस पेज पर लिखा है, याद रखा जाएगा.

Satpal Maharaj Dominated Social Media

यह भी पढ़े –जनसमस्याओं का समाधान सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताः सीएम

Satpal Maharaj Dominated Social Media जब उत्तराखंड जल रहा था, तब नेता चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस पेज पर सतपाल महाराज के फेसबुक संदेश और मुख्यमंत्री तीरथ सिंह की फोटो चस्पा की गई है। संदेश में महाराज ने पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के सिंबुलबाड़ी क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने का जिक्र है। उधर, आम आदमी पार्टी से जुड़े नेता इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button