Road To Be Built :16 करोड़ की लागत से बनेंगी कई सड़कें,जल्द होगा कार्य शुरू

Many Roads Will Be Built With 16 Crores, Work Will Start Soon

  रिपोर्ट- जफर अंसारी

  स्थान- हल्द्वानी

Road To Be Built : चुनावी साल में कालाढूंगी और लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग कई सड़कों की सौगात देने जा रही है. पीडब्ल्यूडी 16 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत से करीब 62 किलोमीटर की सड़कों का निर्माण करेगा जिसके लिए शासन से बजट की मांग की गई है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बजट मिलते ही सड़कों का निर्माण शुरू हो जाएगा. अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत लालकुआं और कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में आंतरिक और बाहरी सड़कों का निर्माण किया जाना है.

16 करोड़ से बनेंगी कई सड़कें

Road To Be Built :जिसके तहत कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में 26 सड़कों के लिए 12 करोड़ रुपये का प्रस्ताव, जबकि लालकुआं विधानसभा क्षेत्र की 13 सड़कों के लिए 4 करोड़ 50 लाख रुपये की डीपीआर तैयार कर शासन को भेजी गयी है. उम्मीद जताई जा रही है कि शासन से जल्द बजट मिलते ही सड़क का निर्माण शुरू हो जाएगा.

Road To Be Built

यह भी पढ़े- चारधाम यात्रा पर कोरोना का साया,होटल व्यवसायियों में निराशा !

जल्द होगा कार्य शुरू

Road To Be Built :अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि योजना के तहत इन सड़कों का कायाकल्प किया जाना है इसमें आंतरिक और मुख्य सड़कें शामिल हैं. इसके अलावा पिछले वित्तीय वर्ष में जिन सड़कों का निर्माण होना था. उन सड़कों का काम लगभग पूरा हो चुका है इस वित्तीय वर्ष के लिए बजट मिलते ही सभी सड़कों का कार्य शुरू हो जाएगा.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button