Raid On Medical Store: मेडिकल स्टोर पर प्रशासन की टीम का छापा, मेडिकल स्टोर से मिली नशीले और प्रतिबंधित दवाइयां

हल्द्वानी, उत्तराखंड, जफर अंसारी

Raid On Medical Store : कोरोना महामारी के बीच देश के अलग अलग कोनों से काला बाज़ारी और धाँधली के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में ऐसा मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी में देखने को मिला। हल्द्वानी के नीलकंठ हॉस्पिटल के पास एक मेडिकल स्टोर में छापा मारते हुए कोविड के प्रयोग में लाए जाने वाले उपकरण और संबंधित दवाइयों को महंगे दामों में बेचे जाने की शिकायत सही पाई गयी। हल्द्वानी में प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मेडिकल स्टोर में छापेमारी की।

Raid On Medical Store

इस दौरान टीम को छापेमारी में मेडिकल स्टोर से नशीले और प्रतिबंधित दवाइयां भी मिली। जिसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद मेडिकल स्टोर संचालक और एक कर्मचारी को गिरफ्तार करते हुए मेडिकल स्टोर को सील कर दिया है। इसके अलावा प्रशासन ने सभी मेडिकल स्टोर स्वामियों को सख्त हिदायत दी है कि यदि कोई भी कोविड से संबंधित दवाइयों की कालाबाजारी करेगा या महंगे दामों पर बेचेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read Also: कोरोना से लड़ने के लिए भारत की मदद में जुटे कई देश

Raid On Medical Store :  गौरतलब है की कोविड के इस दौर में बीमारी से संबंधित दवाई और उपकरण के दाम एकाएक आसमान पहुंच गए हैं लिहाजा लगातार मिल रही शिकायतों के बाद ड्रग्स विभाग पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से छापेमार कर कार्रवाई की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button