नई दिल्लीदेशराज्य-शहर

Mundka Fire News : मुंडका अग्निकांड में 25 शवों की पहचान, करीब 28 लोग अभी भी लापता – Two Arrested

मुंडका अग्निकांड में दिल्ली पुलिस ने कंपनी के दो मालिकों हरीश गोयल और वरुण गोयल को गिरफ्तार किया है। दूसरी तरफ, हादसे वाली बिल्डिंग में अभी भी राहत और बचाव कार्य जारी है। एनडीआरएफ को शवों के टुकड़े मिल रहे हैं। ऐसे में इनकी पहचान डीएनए जांच से की जाएगी।

Mundka Fire News (नई दिल्ली) : मुंडका अग्निकांड में मारे गए 27 में से 25 शवों की पहचान हो गई है। वहीं अभी भी 27 से 28 लोग लापता है। दिल्ली पुलिस की तरफ से यह जानकारी दी गई है। डीसीपी समीर शर्मा ने कहा कि घटना स्थल पर राहत और बचाव का काम अभी जारी है। एनडीआरएफ अभी घटनास्थल पर जांच कर यह सुनिश्चित कर रही है कि कहीं कोई और शव तो नहीं है। समीर शर्मा ने बताया कि पुलिस को अब तक 27 शव मिल चुके हैं। इनमें से 25 शवों की पहचान कर ली गई है। दो शवों की पहचान भी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम डीएनए सैंपल की जांच करेगी। समीर शर्मा के अनुसार 27-28 गुमशुदगी की शिकायतें आई हैं।

Headings

Mundka Fire Newsकंपनी के दो मालिक गिरफ्तार

मामले में दिल्ली पुलिस ने कंपनी के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान हरीश गोयल और वरुण गोयल के रूप में हुई है। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी। इस हादसे में 27 लोगों की मौत हुई है। दिल्ली पुलिस की तरफ से इस गिरफ्तारी की जानकारी दी गई। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने बताया कि मामले में संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। शुक्रवार की शाम जब आग लगी तब ज्यादातर लोग दूसरी मंजिल पर मौजूद थे।

Mundka Fire News पहली मंजिल पर लगी थी आग

आग सबसे पहले पहली मंजिल पर लगी। पहली मंजिल पर सीसीटीवी और राउटर बनाने वाली कंपनी मौजूद थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंपनी के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान हरीश गोयल और वरुण गोयल के रूप में हुई है। आगे की जांच जारी हैं। इस बीच, टॉप फ्लोर पर रहने वाले बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा फरार बताया जा रहा है। पुलिस यह जानने में जुटी है, कि घटना के वक्त वह इमारत में मौजूद था या नहीं। फिलहाल, पुलिस बिल्डिंग ऑनर की तलाश में जुट गई है।

Also Read: ढाई साल के बच्चे को हुआ था मोतियाबिंद: पुरानी सिविल अस्पताल में पहली बार इतने कम उम्र के 1 बच्चे के माेतियाबिंद का ऑपरेशन किया गया

Hotel Management

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button