Memorandum To Deputy District Magistrate: कोरोना की मार से बेहाल व्यापार वर्ग, पूर्ण रूप से बाज़ार खोलने की मांग

सितारगंज, उधम सिंह नगर, जफर अंसारी

Memorandum To Deputy District Magistrate: कोरोना काल में व्यापार वर्ग बेहद परेशान है. दुकानें न खोले जाने से उन्हें कई दिकत्तें हो रही है. ऐसे में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सितारगंज द्वारा उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. जिसके अंतर्गत उन्हें बताया गया है कि अभी तक सभी व्यापारी सरकार की समस्त गाइडलाइन का पालन करते हुए आ रहे हैं लेकिन चूंकि इस समय करोना का प्रकोप कम हो गया है, जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश दिल्ली हरियाणा पंजाब आदि राज्यों में समय सीमा बढ़ाकर समस्त दुकान खोल दी गई है.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से निवेदन है कि वो समस्त व्यापारी वर्ग को अपनी-अपनी दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान करें.

Read Also: 55 करोड रुपए की लागत से बना नमामि गंगे प्रोजेक्ट का हुआ उद्घाटन, माननीय कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल संग बीजेपी के कार्यकर्ता रहे मौजूद

Memorandum To Deputy District Magistrate: व्यापार मंडल अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि “सरकार की गाइडलाइन जो दी गई है सितारगंज के व्यापारी भाई उस गाइडलाइन का पालन करते हुए आ रहे हैं लेकिन बहुत सारी समस्याएं हमारे बीच आ रही हैं जैसे अन्य कई प्रदेश नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है, इसीलिए वो चाहते है की जिस तरह दिल्ली, पंजाब में समस्त दुकाने खोलने के लिए उन्हें अनुमति दी गई है, ठीक वैसे ही गाइड लाइन के अनुसार उन्हें भी दुकानें खोलने की अनुमति दी जाये”.

Memorandum To Deputy District Magistrate

 

Memorandum To Deputy District Magistrate: उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति में पहले से सुधार आया है, लेकिन उत्तराखंड में अभी तक दुकानों को पूरी तरह खोलने को लेकर कोई निर्णय नही लिया गया है .

ऐसे में इसी विषय में व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओ ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.और यह उम्मीद जताई है की मुख्यमंत्री इस ओर ध्यान देंगे और व्यापारियों की दशा का ख्याल रहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button