Tehelka India News

Top Hindi News Channel

Meera Chopra Is In Scared : जूनियर एनटीआर के फैंस ने 1920 लंदन और सेक्शन 375 की अभिनेत्री मीरा को दी दुष्कर्म की धमकी-

तहलका डेस्क : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन Meera Chopra पर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर का फैन न होना भारी पड़ा गया। ट्विटर पर अभिनेता के फैंस ने इस बात के लिए उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं। तंग आकर मीरा  ने ऐसे लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी।

Meera Chopra
दरअसल Meera Chopra ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था।

इस बीच किसी फैन ने उन्हें अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं।

मीरा के इस जवाब के बाद लोग उन पर बुरी तरह भड़क गए और कुछ यूजर ने उन्हें पोर्न स्टार कहा तो किसी ने उनके माता-पिता के कोरोना से मरने की बात कही। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे। 

Meera Chopra Twitter

इसके बाद मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा। मीरा ने इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है। 

इसके अलावा मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा है कि वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे। मीरा ने लिखा है कि मैं नहीं जानती थी कि मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि मुझे महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं। क्या आप इस तरह के एक प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे।

meera chopra

बता दें, मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मीरा ने गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह खबर भी जरुर पड़े :- Wajid Khan Death – शोक में डूबा बॉलीवुड, सलमान खान के फेवरेट No. 1 म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का मुम्बई में निधन