Madan Kaushik Apologized : सरकारी हेलीकॉप्टर इस्तेमाल करने को लेकर विवाद में घिरे मदन कौशिक ने मांगी माफी

Madan Kaushik Apologized

Madan Kaushik Apologized : कुछ दिनों से सीएम तीरथ सिंह रावत तो सुर्खियों में थे ही लेकिन इस लिस्ट में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी अपना नाम दर्ज करवाया जब उन्हेंने अपने व्यक्तिगत दौरे के लिए सरकारी हैलीकॉप्टर का प्रयोग किया और उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर मिला उसे लेकर भी बवाल मच गया। इस मुद्दे को लेकर अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने चुप्पी तोड़ी है।

 भाजपा देगी पूरा खर्च

Madan Kaushik Apologized : कुछ दिन पहले हुए हेलीकॉप्टर विवाद और गार्ड ऑफ ऑनर के मामले में भी उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने चुप्पी तोड़ते हुए माफी मांगी है। साथ ही ये भी जानकारी दी कि हेलीकॉप्टर का पूरा खर्च भाजपा वहन करेगी।

Madan Kaushik Apologized
Tehelka India News

त्रिवेंद्र को लेकर कही ये बात

Madan Kaushik Apologized : शुक्रवार को जब पत्रकारों से मुखातिब होकर मदन कौशिक ने माफी मांगी, इसी दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने कहा कि उनकी चिंता केंद्रीय नेतृत्व को करनी है। भाजपा देशभर में विस्तार कर रही है। इसके लिए हमें राष्ट्रीय स्तर पर अनुभवी कार्यकर्ता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र के चार साल के मजबूत कार्यकाल को भी जनता के सामने रखा जाएगा।

सीएम तीरथ के 20 बच्चे वाले बयान को लेकर क्या कहा

Madan Kaushik Apologized : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के  20 बच्चों वाले बयान से उपजे विवाद पर भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने कहा कि भाजपा देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना चाहती है। मुख्यमंत्री एक नेता होने के साथ ही इंसान भी हैं। उनके इस बयान का पार्टी से लेना देना नहीं है।

सल्ट चुनाव के लिए जल्द दिग्गज नेता आएंगे मैदान में

Madan Kaushik Apologized : प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि सल्ट चुनाव को लेकर भाजपा ने छह दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा है। इनमें से जल्द ही उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। धन सिंह रावत, अजय भट्ट, अजय टम्टा, यशपाल आर्य के अलावा महेन्द्र भट्ट और अल्मोड़ा के पूर्व विधायक कैलाश शर्मा की समिति सल्ट में काम करेगी। सभी नेताओं को भाजपा ने तत्काल मैदान में उतारा है।

Also read : किसानों ने किया आज भारत बंद, मोदी सरकार की नज़रअंदाजी से परेशान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button