Lachhiwala Tol Plaza Latest News : यात्रियों की बढ़ी परेशानियां, लच्छीवाला टोल प्लाजा के विरोध में सिटी बस सेवा बंद

Lachhiwala Tol Plaza Latest News : उत्तराखंड में फिर आम आदमी की मुश्किलें बढ़ाने वाली एक और खबर आयी है। लच्छीवाला टोल प्लाजा पर टैक्स वसूले जाने का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में लच्छीवाला टोल प्लाजा पर टोल टैक्स वसूले जाने का विरोध करते हुए सिटी बस यूनियन और टैक्सी यूनियन से जुड़े चालक और वाहन स्वामियों का विरोध-प्रदर्शन जारी है। उन्होंने बैरियर के समीप अपने वाहन खड़े कर दिए हैं।

Lachhiwala Tol Plaza Latest News
यात्रियों को झेलने पडेंगी परेशानी :
Lachhiwala Tol Plaza Latest News : सिटी बस यूनियन और टैक्सी यूनियन से जुड़े चालकों और वाहन स्वामियों के विरोध प्रदर्शन के चलते डोईवाला-देहरादून-ऋषिकेश मार्ग पर सेवाएं प्रभावित रहीं। बस, टैक्सी-जीप आदि का संचालन न होने के कारण सुबह के समय यात्रियों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लच्छीवाला टोल टैक्स बैरियर के पास सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस भी मौजूद है।

Lachhiwala Tol Plaza Latest News

सिटी बसों को टोल टैक्स से छूट की मांग :
देहरादून-डोईवाला-जौलीग्रांट बस सेवा समिति के अध्यक्ष रघुवीर सिंह नेगी ने कहा कि सिटी बसें 20 किमी के दायरे में चलती हैं। इसमें 12 किमी क्षेत्र हरिद्वार हाइवे का है। इसके बावजूद लच्छीवाला में सिटी बस संचालकों से टोल टैक्स वसूला जा रहा है, जो कि सही नहीं है। सिटी बसों को टैक्स से छूट दी जानी चाहिए। इसके लिए आरटीओ को भी पहले पत्र भेजा चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर बस संचालन रोकने का निर्णय लिया गया है।

आम आदमी की जेब कटना तय :
Lachhiwala Tol Plaza Latest News : देखा जाए तो अगर सरकार बस औऱ टैक्सी संचालकों की बात नहीं मानती है तो इसका सीधा असर आम आदमी को ही झेलना पडेगा। बस संचालकों को अगर अपने ही शहर में टोल टैक्स देना पड़ेगा तो वे उस टैक्स को जनता से किराये के रूप में वसूलेंगें यानी किराया महंगा कर दिया जाएगा। जिससे आम आदमी की जेब कटना तय है।

Also Read : Uttarakhand Ki Taza Khabar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button