IPL 2021 Update: तीन खिलाड़ियों ने छोड़ा IPL,ये है खिलाड़ियों के IPL छोड़ने की वजह..

Three Players Left IPL, This Is The Reason For Players Leaving IPL

IPL 2021 Update : कोरोना के समय आईपीएल  बड़ी धूम धाम से चल रहा है. फिलहाल कोरोना से आईपीएल कोसो दूर है.वहीं कोरोना के डर से तीन खिलाड़ियों ने आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया है.कोरोना के कारण दिल्‍ली कैपिटल्‍स के स्‍टार गेंदबाज आर अश्विन ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच खेलने का फैसला नहीं किया है. वहीं भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के डर से. एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्स ने भी अपना नाम वापस ले लिया है.

IPL 2021 Update

तीन खिलाड़ियों ने छोड़ा आईपीएल

IPL 2021 Update : एक रिपोर्ट के अनुसार कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्कॉट मॉरिसन सरकार द्वारा भारत से आने वाले यात्रियों की संख्या को कम करने के बाद सुरक्षित घर वापस लौटने को लेकर घबराए हुए हैं.भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने  भारत से ऑस्ट्रेलिया लौट रहे लोगों पर यात्रा प्रतिबंध लगाया गया है. जिसके चलते आस्ट्रैलिया के दो खिलाडियों ने बीच में ही आईपीएल छोड़ने का फैसला  लिया है.

IPL 2021 Update

यह भी पढ़े- कोरोना से राज्यों में हाहाकार,कुछ तो करो सरकार !आंकड़ा वो जो आपको डरा दे

कोरोना से डरे तीन खिलाड़ी

IPL 2021 Update : वहीं  एंड्रयू टाय ने भी अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स का साथ निजी कारणों का हवाला देते हुए छोड़ दिया है.आपको बता दे राजस्थान के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो बवल का हवाला देते हुए खेलने से मना कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button