Tehelka India News

Top Hindi News Channel

Huawei Sound X वायरलेस स्पीकर लॉन्च, दमदार आवाज और धांसू डिजाइन है खासियत

नई दिल्ली
हुवावे ने P40 सीरीज के लॉन्च इवेंट में शानदार Sound X वायरलेस स्पीकर भी पेश किया। इस स्पीकर को हुवावे और Devialet ने मिलकर डिवेलप किया है। सॉनरस ऑडियो के साथ आना वाला यह स्पीकर हाई-एंड अकाउस्टिक टेक्नॉलजी में बड़े बदलाव करने का दम रखता है। साउंड-X हुवावे का पहला हाई-एंड वायरलेस स्पीकर है। कंपनी ने इस स्पीकर को सबसे पहले नवंबर 2019 में मेट 30 के लॉन्च पर शोकेस किया था। कंपनी का कहना है कि यह स्पीकर डिजाइन और फीचर्स का शानदार कॉम्बिनेशन है। साउंड X वायरलेस स्पीकर को इसी साल जर्मन iF डिजाइन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

फोन से कर सकते हैं कनेक्ट
कंपनी ने इस स्मार्ट स्पीकर के डिजाइन के साथ ही दूसरे स्मार्ट डिवाइसेज की कनेक्टिविटी पर भी खास ध्यान दिया है। इसकी एक और खूबी है कि जब आप इसपर अपने स्मार्टफोन को टैप करेंगे, तब फोन का ऑडियो स्पीकर से बाहर आएगा। स्पीकर लो-लेटंसी ऑडियो आउटपुट देता है। इसकी खूबी है कि इसमे EMUI 10.1 मल्टी डिवाइस कंट्रोल पैनल भी मिलता है। स्पीकर में खास हुवावे शेयर फंक्शन मिलता है। यह शानदार ब्लूटूथ और वायरलेस कनेक्टिविटी देता है। आप इस स्पीकर के जरिए फोन कॉल का भी जवाब दे सकते हैं। इसके लिए आपको केवल मोड चेंज करना होगा।

NBT

(फोटो क्रेडिट: Gizmochina)
प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन से है लैस

स्पीकर के बाहरी डिजाइन की बात करें तो प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन मिलता है। बेहतर सिगन ट्रांसमिशन और रिसेप्शन के लिए इसकी बॉडी को खास अंडवांस्ड नॉन-कंडक्टिव वैक्युम इलेक्ट्रोप्लास्टिंग प्रोसेसस से बनाया गया है। स्पीकर से ऊपर दिए गए RGB ट्राईकलर इंडिकेटर आसपास के माहौल के हिसाब से सेट हो जाते हैं।

NBT