High Court Damnation Delhi Government: दिल्ली हाई कोर्ट की कड़ी टिप्पणी, ऑक्सीजन की सप्लाई रोकने वाले को ‘हम लटका देंगे

Strict Comment Of Delhi High Court, 'We will Hang The Person Who Stops The Supply Of Oxygen'

High Court Damnation Delhi Government :दिल्ली हाईकोर्ट की  सख्त लहजे में कहा है कि ऑक्सीजन की सप्लाई रोकने वाले को ‘हम लटका देंगे, महाराजा अग्रसेन अस्पताल की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान जस्टिस विपिन सांघी  ने कहा कि अगर कोरोना के इस कठिन समय में  अगर कोई  ऑक्सीजन की सप्लाई करने में कोई आंफिसर अड़चन पैदा करता है तो हम उसको लटका देंगें .

High Court Damnation Delhi Government:अदालत में  जस्टिस विपिन सांघी दिल्ली सरकार से पूछा कि  ऑक्सीजन की सप्लाई कौन रोक रहा है. हम उस व्यक्ति को लटका देंगे. हम किसी को भी नहीं बख्शेंगें.जिसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र से पूछा कि  आप दिल्ली को 480 मीट्रिक टन ऑक्सीजन प्रतिदिन कब देगें .अदालत ने कहा कि आपने 21 अप्रैल को कहा था कि प्रतिदिन 480 मीट्रिक टन आखिर क्यों नहीं मिल पा रही है.

इस दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने तल्ख अंदाज में कहा कि हमें इसे लहर कह रहे हैं पर ये कोरोना की सुनामी है.अगर हमनें लापरवाही बंद नहीं की तो हमें इसका भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.अ

High Court Damnation Delhi Government

यह भी पढ़े- उत्तराखंड में टूटा फिर एक ग्लेशियर,291लोग किए गए रेस्क्यू,जानें कैसे टूटा ग्लेशियर

दिल्ली हाईकोर्ट की प्रमुख टिप्पणियां

High Court Damnation Delhi Government :दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र व दिल्ली सरकार से कहा कि कोविड-19 से होने वाली मृत्यु की दर घटाने की आवश्यकता है.

दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र से पूछा कि कोविड-19 की दूसरी लहर के मई में चरम पर पहुंचने की आशंका के मद्देनजर उसकी क्या तैयारियां हैं.

कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा कि हम इसे लहर कह रहे हैं लेकिन यह वास्तव में सुनामी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button