Gangaram Hospital 25 Dead By Corona: गंगाराम अस्पताल में कोरोना का कहर,एक दिन में इतने लोगों की मौत…

Corona Havoc In Gangaram Hospital, So Many People Died In One Day

Gangaram Hospital 25 Dead By Corona : दिल्ली में कोरोना से हालाता बेकाबू है.मामला दिल्ली के गंगाराम अस्पताल का है जो एक दिन में कोरोना से 25 मरीजों की मौत हो गई.और 60 मरीजों की हालत कोरोना के कारण गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें संदेश में ऑक्‍सीजन की तत्‍काल जरूरत बताई गई है ।वहीं अस्पताल में एयरवे प्रेशर प्रभावी तरीके से काम नहीं कर रहा है। जानकारी के अनुसार अस्पताल में 37 डांक्टर भी कोरोना पांजीटिव आए हैं.

डॉक्टरों को  रखा गया होम आइसोलेशन में

Gangaram Hospital 25 Dead By Corona : जिसके बाद डॉक्टरों को होम आइसोलेशन में रखा गया था . जानकारी के अनुसार, इनमें से ज्यादातर डॉक्टर वे हैं जो कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे थे. अस्पताल प्रशासन के अनुसार सभी डॉक्टरों में माइल्ड सिम्टम्स थे और कोई भी गंभीर हालत में नहीं थे.आपको बता दें बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस सक्रमण  को 26 हजार से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं .वहीं दिल्ली में सक्रमण की की दर  36.24 से कई ज्यादा है. बताते चलें कि पिछले 10 दिनों में कोरोना से दिल्ली में 1,750 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं शहर में बुधवार को 24,638, मंगलवार को 28,395 जबकि सोमवार को 23,686 नए मामले सामने आए थे.

Gangaram Hospital 25 Dead By Corona

यह भी पढ़े- कोरोना काल,कैलाश अस्पताल मालामाल,जानें क्या है पूरा मामला

देश में कोरोना का कहर 

Gangaram Hospital 25 Dead By Corona : वहीं देश का भी कोरोना से बुरा हाल है,तस्वीर में राज्यों के आंकड़े ये साफ जाहिर करतें हैं कि मामला गंभीर होता जा रहा है.अगर सरकार जल्द से कोई बड़ा कदम नहीं उठाती है तो देश के हालाता बैकार हो सकतें हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button