Empowerment Award To Jakholi Panchayat: जखोली पंचायत को मिला पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार 2021

Jakholi Panchayat Received Empowerment Award 2021

Empowerment Award To Jakholi Panchayat : रूद्रप्रयाग में पंचायत जखोली को पंचायत राज विभाग द्वारा भारत सरकार का प्रतिष्ठित पं.दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार 2021 प्रदान किया गया। शनिवार को राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में जिलाधिकारी मनुज गोयल ने क्षेत्र पंचायत प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल को प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

जखोली पंचायत को मिला पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार 2021

Empowerment Award To Jakholi Panchayat : इस अवसर पर जिलाधिकारी मनुज गोयल ने प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल को राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड राज्य से जखोली ब्लाक को पं.दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार से सम्मानित होने पर बधाई देते हुए कहा कि इस पुरस्कार के तहत ब्लाक प्रमुख को विकास कार्यों के लिए पच्चीस लाख रुपये एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाता है।

Empowerment Award To Jakholi Panchayat

यह भी पढ़े- जस्टिस नाथुलापति वेंकट रमणा बने 48वें मुख्य न्यायाधीश

ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने पुरस्कार से सम्मानित

Empowerment Award To Jakholi Panchayat : ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने पुरस्कार से सम्मानित होने पर समूचे विकासखंड जखोली की जनता और पंचायत प्रतिनिधियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जखोली विकासखंड को पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से सभी का सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है। प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कहा कि इस पुरस्कार से सम्मानित होने पर ग्राम पंचायतों व क्षेत्र पंचायतों के विकास के लिए नयी दिशा व दशा निर्धारित होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button