Dehradun Breaking News : यूपीसीएल की लापरवाही के चलते एक और मजदूर की बली, दून के यमनोत्री एन्क्लेव का मामला

Dehradun Breaking News

Dehradun Breaking News : देहरादून के चंद्रबनी रोड के यमनोत्री एन्क्लेव में बिजली का जोरदार झटका लगने से छत में काम कर रहे मजदूर की मौत हो गयी। घटना आज शनिवार दोपहर की है, जब छत में वेल्डिंग करने गए मजदूर को हाई टेंशन की तार ने अपनी चपेट में लिया, करंट का झटका इतना जोरदार था कि मजदूर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घर की छत की ऊपर हाई टेंशन तार दे रही हादसों को दावत

Dehradun Breaking News : बता दें कि जिस घर में ये घटना हुई है, उसके ठीक ऊपर हाई टेंशन की तार झूल रही है। बल्कि ऐसा हाल यमनोत्री एन्क्लेव के हर दूसरे घर का है।  हाई टेंशन तार के घर के ऊपर यूं झूलने से बड़े ऐसे हादसों को  दे रहे हैं दावत।

Dehradun Breaking News
Tehelka India news

अधिकारियों को नहीं कोई होश

Dehradun Breaking News : स्थानिय लोगो से जब तेहलका ने बाद की तो पता चला कि वहां लोग कई बार तारों के जालों को लेकर शिकायत कर चुके हैं। लेकिन कमाल की बात ये है कि इस मामले में अभी तक अधिकारियों द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

Dehradun Breaking News : स्थानिय लोगो का कहना  है कि यहां इस प्रकारे के कई हादसे हो चुके हैं। जिसे लेकर आज तक यूपीसीएल या सरकार द्वारा कोई ठोस कदम या कार्रवाई नहीं की गयी है।

अधिकारियों की मिलीभगत तो नहीं कारण

Dehradun Breaking News : इस हादसे केे बाद स्थानिय लोगों का गुस्सा फूटा और लोगों ने सरकार औऱ आला -अधिकारियों की मिलीभगत को लगातार हो रहे हादसों का जिम्मेदार बताया।

Also read : देश में फिर कोरोना की दहशत, किसी राज्य में लॉकडाउन तो कहीं बोर्ड परीक्षाएं रद्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button