Covid 19 Awareness : जनता से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आठवले के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य की अपील

लालकुआ, उत्तराखंड. जफर अंसारी

Covid 19 Awareness : प्रदेश में लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण से स्थिति भयावह बनती जा रही है। ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकने और आमजन में जन-जागरूकता लाने के लिए प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना वालेंटियर्स सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

इसी बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आठवले के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य ने यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश के लोगों से मास्क का इस्तेमाल अनिवार्य रूप से करने की अपील की । उन्होंने कहा कि इस बार कोरोना साइलेंट तरीके से आया है इसका संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इससे बचने के लिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए।

Covid 19 Awareness :

उन्होंने दवाओं की कलाबाजारी पर भी टिपण्णी करते हुए कहा की कि हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहे है ऑक्सीजन की पूर्ति नहीं हो पा रही है। इलाज वाली सूई दस गुणा कीमतों में ब्लैक में मिल रही है समाज के लोग काम करने से मना कर दिया है। ऐसे में आम लोगों को स्वयं जागरूक होना होगा। वहीँ उन्होंने इस महामारी पर सरकार की तैयारियों को लेकर भी सवाल उठाये ।

read also : उत्तराखंड को 7500 रेमडेसिविर इंजेक्शन की सौगात

Covid 19 Awareness : विश्व के पैमाने पर यह साबित हो गया है कि अन्य सभी सावधानियां में सबसे उत्तम, सुरक्षित और आसान मास्क लगाना है। कोरोना से फैलाव व बचाव के लिए मास्क के साथ साथ शारीरिक दूरी का पालन करना, सैनिटाइज करना, हाथ धोना जरूरी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button