Controversy Over Asaram’s Ashram-लालकुआं में आसाराम के आश्रम को लेकर विवाद !लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Dispute Over Asaram's Ashram In Lalkuan! People Protested

रिपोर्ट- जफर अंसारी

 स्थान- लालकुआं

Controversy Over Asaram’s Ashramलालकुआं में आजकल आसाराम को लेकर काफी विवाद हो रहा है.आपको बता दे अध्यात्मिक गुरु रहे और दुष्कर्म के जुर्म कि सजा काट रहे आसाराम का आश्रम बनाए जाने के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर आसराम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही चेतावनी दी अगर गांव में आसाराम का आश्रम बना तो में उग्र आंदोलन को बाध्य होगें. जिसकी जिमेदारी शासन प्रशासन की होगी.उन्होंने प्रशासन से हस्तक्षेप कर आश्रम निर्माण पर रोकने की मांग की.

शिवदत्त गांव में बन रहा है आसाराम बापू का आश्रम

Controversy Over Asaram’s Ashram -आपको बता दें मोटाहल्दू क्षेत्र के हरिपुर शिवदत्त गांव में बन रहे विवादित आसाराम बापू के आश्रम कि भूमि पूजन करने आए आसाराम टर्स्ट के लोगों का पूर्व ग्राम प्रधान हयात सिंह आर्य के नेतृत्व में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.इस दौरान ग्रामीणों और ट्रस्ट के लोगों के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई.जिसके बाद ट्रस्ट के लोग फरार हो गए.

Controversy Over Asaram’s Ashram

यह भी पढ़े- बैग बनाएंगे आपके लुक को ट्रेंडी

ग्रामीणों ने किया हंगामा

Controversy Over Asaram’s Ashram –इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि गांव में विवादित बाबा का आश्रम किसी भी कीमत में नहीं बनने दिया जाएगा उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि वे जल्द से जल्द इस पर रोक लगाएं उन्होंने कहा कि जेल में बंद विवादित आसाराम का गांव मैं आश्रम बनने से ग्रामीण नाराज हैं गांव में कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है उन्होंने कहा कि गांव में आश्रम के बनने से यहां की महिलाएं के साथ कोई घटना घट सकती हैं तथा महिलाएं असुरक्षित रहेंगी उन्होंने प्रशासन मांग की है कि जिस भूमि पर आश्रम बनने जा रहा है उस भूमि पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के नाम से पुस्तकालय बने ..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button