CM Tirath Rawat Latest News : फटी जीन्स वाले बयान पर सीएम तीरथ बैक फुट पर, मांगी माफी

CM Tirath Rawat Latest News

CM Tirath Rawat Latest News : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जीन्स वाले बयान से मचे बवाल के बीच सीएम ने शुक्रवार बीते शुक्रवार को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए माफी मांग ली है और वही इस मामले पर उन्होने अपने बयान पर सफाई दी है और कहा है, कि मै एक ऐसे कार्यक्रम में था जो बच्चो के लिए ही आयोजित किया गया था।

CM Tirath Rawat Latest News : मैने बच्चो का पिता और अभिभावक होने के नाते उन्हें संस्कारों के बारे में बताया। मैने फटी हुई जीन्स का विरोध किया है लेकीन मुझे फटी जीन्स से कोई आपत्ति नही है, लेकीन फिर भी मेरे बयान से किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो मै इसके लिए माफी मांगता हूं।

किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नही था मकसद

CM Tirath Rawat Latest News : CM Rawat Apologises For Ripped Jeans : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने आगे कहा कि किसी की भावना को ठेस पहुंचाना मेरा मकसद नही था क्योकि मैं एक सामान्य ग्रामीण जगह से आया हूं। उन्होने अपने स्कूल की भी बात बताई है, कि जब हम स्कूल जाया करते थे, तब कई बार हमारी पैंट फट जाया करती थी और हम सोचते थे कि, हम अब कैसे स्कूल जाएंगे ?  गुरुजी डांट तो नही देंगे? ये अनुसाशन भी था और हमारे संस्कार भी थे।

CM Tirath Rawat Latest News : पैंट फटने पर हम अपनी फटी पैंट पर पैच लगाकर स्कूल जाते थे। तीरथ सिंह रावत ने कह जिस कार्यक्रम में मैंने ये सब कुछ कहा, वह बच्चों के लिए ही आयोजित किया गया था। आजकल के बच्चे नशे की आदत का शिकार हो रहें है और ये सब कुछ मैंने एक पिता, एक अभिभावक होने के नाते बच्चों को घर पर संस्कार देने की बात कही क्योकि बच्चा सबसे ज्यादा समय परिवार में ही रहता है और सबसे ज्यादा संस्कार उसे परिवार से ही मिलते हैं।

अपनी बेटी और परिवार को लेकर सीएम ने कहा

CM Tirath Rawat Latest News : CM Rawat Apologises For Ripped Jeans : सीएम रावत ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी भी बेटी है, मेरा भी  परिवार है। यह मुझ पर भी लागू होता है क्योकि मैंने घर पर संस्कारों की बात कही है।

Also read : ममता बनर्जी के भाषणों से भाजपा को दिक्कत, चुनाव आयोग से भाषण देने से रोकने की मांग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button