CM Tirath New Statement : सीएम तीरथ का विवादित बयान, कहा ज्यादा राशन चाहिए तो करते 20 बच्चे पैदा

CM Tirath New Statement : सीएम तीरथ ने कहा कि अमेरिका ने भारत पर 200 साल राज किया ।

CM Tirath New Statement :उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत लड़कियों की फटी जीन्स सहित कई विवादित बयानों के बाद एक बार फिर से विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गये हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रविवार यानी 21 मार्च को एक के बाद एक विवादित बयान दिये। सीएम तीरथ ने एक बयान में भारत को 200 सालों तक अमेरिका का गुलाम बताया।

इसी बीच एक अन्य विवादित बयान देते हुए सीएम रावत ने कहा कि लोगों को कोविड-19 के दौरान अगर ज्यादा राशन पाना था तो उन्हें दो की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए थे। नैनीताल जिले के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि कोविड-19 प्रभावितों को प्रति यूनिट पांच किलोग्राम राशन दिया गया और जिसके 20 बच्चे थे, उसके पास एक क्विंटल राशन आया, जबकि जिसके दो बच्चे थे, उसके पास 10 किलोग्राम आया।

CM Tirath New Statement
Tehelka India news

क्या कहा सीएम तीरथ ने

CM Tirath New Statement : सीएम तीरथ ने कहा, ‘‘भैया इसमें दोष किसका है? उसने 20 पैदा किए तो उसे एक क्विंटल मिला, अब इसमें जलन काहे का। जब समय था तब आपने दो ही पैदा किए, 20 क्यों नही किए?”

एक हफ्ते के अंदर दूसरा विवादित बयान

CM Tirath New Statement : ऐसा पहली बार नहीं है कि सीएम तीरथ रावत ने इस प्रकार का विवादित बयान दिया हो। बता दें के पिछले ही मंगलावर को एक कार्यक्रम में सीएम तीरथ ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में यवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जीन्स पहनने के बाद खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं। सीएम तीरथ का ये जींस वाला बयान के खिलाफ प्रदर्शन थमें भी नहीं थे कि एक हफ्ते के अंदर ही सीएम रावत ने एक औऱ बयान दे दिया।

अभी पढ़िए Uttarakhand Ki Khabrein

जब सीएम ने लड़कियों के संस्कार को उनके कपड़ों से जोडा

CM Tirath New Statement : सीएम तीरथ ने पिछले मंगलवार को कहा था कि ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। इस संबंध में उन्होंने एक घटना का उल्लेख करते हुए कहा था कि एक बार जब वह हवाई जहाज में बैठे तो उनके साथ एक महिला बैठी थीं जो गम बूट पहने हुई थीं, ऐसे में वह बच्चों को क्या संस्कार देगी। उनके इस बयान को लेकर भी काफी विवाद पैदा हुआ था और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की गई थी।

Also read : यूपीसीएल की लापरवाही के चलते एक और मजदूर की बली, दून के यमनोत्री एन्क्लेव का मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button