CM 5 Months Salary To CM Relief Fund- मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने 5 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है।

CM 5 Months Salary To CM Relief Fund उत्तराखंड, देहरादून – मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत अपने 5 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री की पत्नी श्रीमती सुनीता रावत ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत 1 लाख रुपए का चेक, मुख्यमंत्री की बेटी कृति रावत ने 50,000 एवं सृजा ने 2000 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिए हैं।

द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है

द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है, यह चेक स्कूल के डायरेक्टर श्री मुनेन्द्र खंडूड़ी ने दिया। डीजी स्वास्थ्य डॉ अमिता उप्रेती ने 50,000 रुपए का चेक एवं उनके पति डॉ ललित मोहन उप्रेती ने भी 50,000 रुपए का चेक कोविड19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिए।

CM 5 Months Salary To CM Relief Fund

CM 5 Months Salary To CM Relief Fund :

मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री जे.सी खुल्बे ने 5,000 रुपए का चेक, वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव श्री के.के मदान ने 11,000 रुपए का चेक एवं वरिष्ठ निजी सचिव श्री हेमचंद्र भट्ट ने 5,100 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं। 

Also Read : Hindi Samachar 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button