BJP MP Ram Swaroop Sharma : हिमाचल भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा का हुआ निधन, फंदे से लटका मिला था शव

BJP MP Ram Swaroop Sharma : भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा जो हिमाचल के मंडी जिले की जोगिंदर नगर लोकसभा सीट से सांसद थे उनका संदिग्ध हालात में दिल्ली में निधन हो गया है जिसके बाद उनके आवास पर कई बड़े नेता पंहुचे है। वही आपको बता दें कि नेता की संदिग्ध मौत की वजह से लोकसभा की कार्यवाही भी स्थगित कर दी गई है। कहा जा रहा है कि सांसद कुछ दिनों से अपनी बीमारी को लेकर वे डिप्रेशन में थे।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पहुंचे उनके दिल्ली आवास :
BJP MP Ram Swaroop Sharma : नेता की मौत की खबर के बाद सभी हैरानी में हैं,जिसके बाद उनके दिल्ली स्थित आवास पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पहुंचे। वही उनके निधन के कारण भाजपा संसदीय दल की बैठक जो आज (बुधवार) होने वाली थी, रद्द कर दी गई है।

BJP MP Ram Swaroop Sharma

ये भी पढ़िए : उत्तराखंड नए मंत्रिमंडल का हुआ गठन जाने किस मंत्री को मिला कौन सा पद

फंदे से लटका मिला था शव और दरवाजा अंदर से बंद :
आपको बता दे कि पुलिस के मुताबिक, वे फंदे से लटके हुए थे और दरवाजा अंदर से बंद था और इसकी जानकारी पुलिस को उनके स्टॉफ द्वारा ने फोन करके दी थी। पुलिस के द्वारा माना जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है।

BJP MP Ram Swaroop Sharma :

कौन थे राम स्वरूप शर्मा ?
BJP MP Ram Swaroop Sharma : 10 जून 1958 को जन्मे 62 वर्षीय नेता राम स्वरुप शर्मा हिमाचल प्रदेश के प्रदेश के दिग्गज नेता थे और हिमाचल प्रदेश के मंडी से ही लोकसभा सांसद थे और । आपको बता दें कि 2019 के आम चुनाव में राम स्वरूप शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा के लिए चुने गए और 2014 में जब देश में नरेंद्र मोदी की लहर थी तब वे कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यममंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नीक प्रतिभा सिंह को हराकर मंडी से ही लोकसभा चुनाव जीते थे। आपको बता दें कि राम स्वरूप शर्मा RSS के भी सक्रिय सदस्य थे

हार्ट प्रॉब्लम की वजह से की आत्महत्या ?
रामस्वरूप शर्मा को हार्ट प्रॉब्लम थी जिसकी वजह से वे काफी दिक्कत और डिप्रेशन में थे वही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और हार्ट में चार स्टेंट डाले गए थे।

Also Read :  Aaj Ki Taza Khabar

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button