BJP Congress Politics On Corona : संक्रमित मरीजों पर पक्ष–विपक्ष की राजनीति,बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने

Politics of Opposition And Opposition On Infected Patients, BJP-Congress Face To Face

लालकुआं ,रिपोर्ट जफर अंसारी

BJP Congress Politics On Corona : उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने के साथ राजनीति भी गरमाती जा रही है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने उत्तराखंड में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोला है.यहां काग्रेस के बरिष्ठ नेता एंव सितांरगज के पूर्व विधायक नारायण पाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं। सरकार की लापरवाही से प्रदेश में कोरोनो के मामले में इतनी वृद्धि हुई है ।

अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की लचर व्यवस्था

BJP Congress Politics On Corona : उन्होंने ने कहा है कि प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की लचर व्यवस्था से आमजन को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है तथा राज्य के सबसे बड़े अस्पतालों में ओपीडी से लेकर जांच की सुविधाओं का हाल बेहाल है। जिससे आम मरीजों को उपचार के दौरान परेशानियों से गुजरना पड़ता हैं।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की नई लहर और बिगड़ती स्वास्थ्य सेवा मरीजों की जान पर भारी पड़ रही है

पहाड़ों के अस्पताल में भी मरीजों को पर्याप्त सुविधाएं

BJP Congress Politics On Corona : उन्होंने कहा कि पहाड़ों के अस्पताल में भी मरीजों को पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे नकारा प्रधानमंत्री करार देते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि वह लोगों को गुमराह करने के लिए धर्म को हथियार बनाकर राजनीतिक बढ़ते लेने की कोशिश कर रही है।

BJP Congress Politics On Corona

यह भी पढ़े- आज देश में लगेगा लाकडाउन ?

भाजपा नेताओं के कार्यक्रम आयोजित

BJP Congress Politics On Corona : उन्होंने कहा कि जहां भाजपा नेताओं के कार्यक्रम आयोजित हो रहे है। वहां कोरोना नही हो रहा तथा भाजपा की रेलिया हो रही हैं, कुम्भ का आयोजन हो रहा है,मेले हो रहे कोरोना नही है उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को लाफ्टर चैलेंज का कलाकार बताया। उन्होंने सरकार को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार बिन व्यवस्था के कोरोना कि लड़ाई लड़ रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button