Bengal Eection Update :बंगाल में 44 विधानसभा सीटों पर मतदान,हिंसा की खबरें आयी सामने !

Voting In 44 Assembly Seats In Bengal, Violence Reported

 

Bengal Eection Update :बंगाल में आज चौथे चरण का मतदान है. जिसमें 1 करोड़ मतदाता 373 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेगें.हावड़ा के 9  और दक्षिण के 24 और परगना के 11विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. आपको बता दे मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है. जो शाम 6 बजे तक चलेगा.वहीं आज सियासत के कई बड़े दिग्गजों पर  लोगों की की नजर रहेगी जिसमें राजीव बनर्जी,श्रांवती, बाबुल सुप्रियो, पार्थ चटर्जी  जैसे बड़े दिग्गज मैदान में हैं.

शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से क्रिकेटर मनोज तिवारी मैदान में 

Bengal Eection Update :वही भारत के  पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से मैदान में हैं.निर्वाचन आयोग ने 44 निर्वाचन क्षेत्रों में 15940 मतदान केन्द्र बनाए हैं.जिसमें 44 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा.इस दौरान पुलिस की चौकसी भी काफी दिखाई  दे रही है.हालांकि कूच बिहार के सितालकुची में हिंशा की खबरे आ रही हैं.

Bengal Eection Update

 

टीएमसी फैला रही है हिंसा-बीजेपी

Bengal Eection Update :बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के लोगों ने  बीजेपी के लोगों से मारपीट की है.ये आरोप बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया है.चुनाव के दौरान ये पहला मामला नहीं है.जब हिंसा की ये खबर सामने आयी है.इससे पहले भी कहीं बार बीजेपी और टीएमसी आमने सामने भीड़  चुकी है.आरोप लगाते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि टीएमसी गुंडो ने कथित रूप से बम फैंके और फायरिंग की जिसमें बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए.वहीं दीदी पर हमला बोलते हुए

यह भी पढ़े-भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया सीएम का जन्मदिन

पोलिंग बूथों पर दीदी हमारे एजेंट  को नहीं घुसने दे रही-बाबुल सुप्रियो

Bengal Eection Update : बाबुल सुप्रियो ने कहा कि कई पोलिंग बूथों पर दीदी हमारे एजेंट  को नहीं घुसने दे रही है.वहीं चोथे  चरण के मतदान में लोगों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है.राज्य के अलीपुरदवार जिले में मतदान केन्द्रो पर काफी भीड़ दिखाई दे रही है.और लंबी लंबी कतारे दिखाई दे रही है.वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर सभी लोगों को मतदान  करने की अपील की है.

 

Bengal Eection

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button