Ajaz Khan Arrest News : एक्टर एजाज खान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, NCB ने 8 घंटे तक की पूछताछ

Ajaz Khan Arrest News

Ajaz Khan Arrest News : बिग बॉस में लोगों को खूब इंटरटेन करने वाले और देश के कई मुद्दों पर खुलकर बोलने वाले एजाज अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एजाज खान फिर से सुर्खियों में आएं हैं लेकिन इस बार ड्रग्स के मामले में। बता दें कि ड्रग्स केस में एजाज खान का नाम आने के बाद उन्हें NCB द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबरें आई थीं। वहीं इसके बाद वो NCB के मुंबई हेडक्वाटर पर भी दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया था कि NCB के अधिकारियों ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस में पड़ताल कर रही NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है।

8 घंटे तक पूछताछ

Ajaz Khan Arrest News : बता दें कि एजाज खान से 8 घटों तक लंबी पूछताछ की गई जिसके बाद एजाज को अरेस्ट कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद एजाज खान को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया।

Ajaz Khan Arrest News
Tehelka India News

कोर्ट में पेश किया जाएगा

Ajaz Khan Arrest News : न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस बारे में  जानकारी देते हुए Narcotics Control Bureau की ओर से लिखा- ‘NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है, ड्रग्स केस को लेक 8 घटों की पूछताछ के बाद’। गिरफ्तारी के बाद आज एजाज खान को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। वहीं अभी एजाज की टीम की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इससे पहले भी हुए थे गिरफ्तार

Ajaz Khan Arrest News : बता दें कि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान का नाम ड्रग्स जांच में तब सामने आया जब ड्रग पैडलर साहब बटाटा को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि वो इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं।

Also read : ये पांच फल गर्मियों में खाएंगे तो हाई ब्लड प्रेशर पर रहेगा कंट्रोल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button