उत्तराखंडदेश

Corona एक हजार परिवारों को रोजाना खाना देंगे अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा और दिल्ली कारोबारी कुंवर

Corona देहरादून। अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा और दिल्ली के कारोबारी ने दिल्ली में रहकर दून में जरूरतमंदों की मदद कर मानवता की मिसाल पेश कर कई लोगों को आइना भी दिखाया है। देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या और लॉकडाउन के चलते सैकड़ों लोगों को रोजगार छिन गया है

ऐसे में दिल्ली निवासी सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा और कारोबारी कुंवर विशाल ने जरूरतमंदों की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने देहरादून में जिले की कमान संभाल रहे डीआईजी अरुण मोहन जोशी को फोन कर मदद की पेशकश की है। डीआईजी जोशी ने बताया कि अधिवक्ता लूथरा और कारोबारी कुंवर विशाल के परिवार ने संयुक्त रूप से करीब एक हजार परिवार के लिए खाद्यान्न और जरूरत का सामान देने की सराहनीय पहल की है। वह जरूरतमंदों के लिए करीब बीस दिन का राशन देंगे।


डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा निर्भयाकांड में भी सरकार की ओर से अधिवक्ता रहे हैं। बताया कि लूथरा वरिष्ठ अधिवक्ताओं में शामिल हैं और इस संकट की स्थिति में पुलिस स्वयंसेवी संस्थाओं और समाजसेवियों की मदद से लोगों को भोजन और राशन उपलब्ध करा रही है। अगर कोई मदद करना चाहता है तो वह पुलिस से संपर्क कर सकता है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button